25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार, कोविड स्पेशल जेल से हुआ था फरार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 02:41 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : कोविड स्पेशल जेल से फरार हुए 25 हजार इनामी बदमाश शक्ति उर्फ गुरु को रेवाडी सीआईए की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। शक्ति 9 मई की रात रेवाड़ी की फिदेड़ी स्थित कोविड स्पेशल जेल से 12 कैदियों के साथ फरार हुआ था। सीआईए टीम ने नारनौल रोड पर सहारनवास कट से शक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देशी कट्टा व तीन कारतूस बरामद किए।

सीआईए इंचार्ज सतेंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात्रि टीम गोपाल देव चौक पर गश्त कर रही थी तभी सूचना मिली कि महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली निवासी फरार बदमाश शक्ति एक सप्लेंडर बाइक पर खोरी से रेवाड़ी की तरफ आ रहा है। सूचना पर टीम ने सहारनवास के पास मोर्चा संभाला। जैसे ही बाइक आती देखी टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह बाइक की रफ्तार बढ़ाकर आगे बढ़ गया लेकिन टीम ने पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

गौर रहे कि शक्ति पर मर्डर का केस चल रहा था और वह नारनौल की नसीबपुर जेल में बंद था। नसीबपुर जेल में कोरोना कैदियों की संख्या बढऩे पर कैदियों को फिदेड़ी स्थित स्पेशल कोविड जेल में अन्य कैदियों के साथ शिफ्ट किया था। यहीं से शक्ति सहित 13 कैदी ग्रिल काटकर फरार हो गए थे। अभी तक पुलिस ने शक्ति सहित दस कैदियों को गिरफ्तार कर लिया है। कैदी फरार मामले में जेल सुपरिटेंडेंट एवं डिप्टी सुपरिटेंडेंट सस्पेंड हो चुके हैं। सीआईए टीम शक्ति से पूछताछ कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static