जहरीली शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहा 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 04:06 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): जहरीली शराब की तस्करी करने के मामले में फरार चल रहे 25000 के इनामी बदमाश को फरीदाबाद पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि 2020 में इसकी सप्लाई की गई जहरीली शराब के सेवन से 5 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस इसके 8 साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी अमित उर्फ अपला करनाल के घरौंडा का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक ये आरोपी नकली शराब बनाने के लिए फरीदाबाद में अपने साथियों को स्प्रिट मुहैया कराता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर पलवल के पास खेतों में नकली शराब बनाता था और फिर उसे आसपास के क्षेत्रों के ठेकों पर  मिलीभगत कर सस्ते रेट में बेच देता था। आरोप है कि उसी जहरीली शराब के सेवन से 5 लोगों की मौत हुई थी और काफी लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुए थे।

पुलिस इस मामले में 8 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जबकि आरोपी अमित काफी समय से फरार चल रहा था। अमित के खिलाफ फरीदाबाद के विभिन्न थानों में एक्साइज एक्ट, गैर इरादतन हत्या, षड्यंत्र रचने समेत चार मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था। अब क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने अमित को देहरादून से गिरफ्तार कर 7 दिनों की रिमांड पर लिया है और पूछताछ में जुटी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static