महिला से चेन झपटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 02:45 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : अपराध शाखा-1 पुलिस टीम ने सैक्टर-7 की मार्कीट के पास पति के साथ सैर पर निकली महिला के गले से सोने की चेन झपटकर भागने वाले 3 आरोपियों का पर्दाफाश करने में कामयाबी ली है। पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि सैक्टर-7 की रहने वाली महिला उषा ने 16 अगस्त को शिकायत दी थी कि वह अपने पति के साथ रात्रि में घर से सैर के लिए निकली थी। 

जब दंपत्ति सैक्टर-7 की मार्कीट के नजदीक पहुंचे हो थे तभी पीछे से अज्ञात व्यक्ति ने झपटा मारकर गले से सोने की चेन को छीनकर फरार हो गया। पुलिस ने थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज किया था। मामले की जांच अपराध शाखा-1 को सौंपी गई थी। प्रभारी प्रतीक के नेतृत्व में ए.एस.आई. प्रेम चंद ने टीम सहित छापामारी करते हुए सुराग लगाकर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। 

पुलिस की पूछताछ पर आरोपियों ने अपने नाम कपिल, विशाल, राकेश निवासी मटोर जिला कैथल बताए। तीनों ने बताया कि उन्होंने ही पहले कैथल के गांव पाड़ला से मोटरसाइकिल को चुराया था। चुराई गई मोटरसाइकिल पर तीनों सवार होकर कुरुक्षेत्र में 16 अगस्त को आए थे। वे सभी सैक्टर-7 की मार्किट के नजदीक आ पहुंचे। रात्रि के समय एक दंपति पैदल आ रहे थे। अंधेरे का फायदा उठाते हुए 2 मोटरसाइकिल के पास रहे जबकि राकेश ने हम दोनों के इशारे पर पीछे से महिला के गले से सोने की चेन को झपट कर मौके से फरार हो गए। उन्होंने वारदात में प्रयोग की गई चोरी की मोटरसाइकिल को दिया था ताकि वे पकड़े न जा सके। तीनों आरोपियों का अदालत से 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया । 

ए.एस.आई. प्रेमे चंद टीम सहित आरोपियों को लेकर नहर के पास पहुंची। गोताखोर की सहायता से वाहन को नहर से निकाल कर बरामद किया। महिला से छीनी गई चेन को भी बरामद करवा दिया है। इन तीनों को माननीय अदालत में पेश किया गया। जिन्हें जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static