शराब तस्करी के 3 आरोपी गिरफ्तार, 552 बोतल की बरामद

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 02:21 PM (IST)

बास (पंकेस) : नारनौंद एरिया में अवैध शराब की तस्करी करने के आरोप में 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 552 बोतल शराब बरामद की। यह तस्करी 2 अलग-अलग कारों में की जा रही थी। इन कारों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात को खेड़ी चौपटा पुलिस ने चौपटा पर नाका लगाकर आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। उसी दौरान बरवाला की तरफ  से एक सफेद रंग की कार आई तो पुलिस ने उसे चैकिंग के लिए रुकवाया। गाड़ी की अगली सीट पर 2 युवक बैठे हुए थे और कार की पिछली सीट पर शराब की पेटियां रखी हुई थी। पुलिस ने जब जांच की तो 264 बोतलें शराब की मिली।

पुलिस ने दोनों युवकों से जब शराब का लाइसैंस दिखाने को कहा तो वह कोई लाइसैंस पेश नहीं कर सके। पूछताछ में युवकों की पहचान चालक खेड़ी जालब निवासी ओमनाथ और दूसरी सीट पर बैठे युवक की पहचान गैबीनगर निवासी सुरेश के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार करते हुए कार व अवैध शराब को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं मिर्चपुर पुलिस चौकी ने वीरवार को चैकिंग के दौरान एक ऑल्टो कार से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है।

वीरवार को मिर्चपुर पुलिस चौकी ने अज्ञात सूचना मिली कि एक सफेद रंग की ऑल्टो कार में अवैध शराब ले जाई जा रही है। सूचना के आधार पर मिर्चपुर पुलिस ने गांव गैबीनगर मोड़ पर एक ऑल्टो कार की तलाशी ली गई तो कार से देशी शराब बरामद हुई। कार में देशी शराब की पेटियां रखी हुई थी। पुलिस ने जब शराब की जांच की तो 288 बोतलें शराब की मिली। पूछताछ में युवक की पहचान ओमनाथ के रूप में हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static