व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में 3 आरोपी काबू, रंजिश के चलते दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 01:08 PM (IST)

जींद (अनिल) : जींद एरिया के गांव सिंधवी खेड़ा में लाठी डंडों व लोहे की रोड से चोट मारकर व्यक्ति की हत्या करने के मामले में जींद पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपी अमन, संजय व राहुल गांव सिंधवी खेड़ा के रहने वाले हैं। आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।  

गांव सिंघवी खेड़ा के रहने वाले दर्शन सिंह ने दिनांक 11 फरवरी 2022 को थाना सदर जींद में बयान दर्ज करवाया कि वह अपने बड़े लड़के देवेंद्र तथा छोटे लड़के जयपाल के साथ 10 फरवरी की रात को लगभग 10:30 बजे अपने मकान की छत पर सो रहा था तो अचानक एक ईंट पत्थर के फेंकने की आवाज हुई जिस पर उन्होंने उठकर देखा तो गेट के बाहर हाथ में लकड़ी के डंडे व लोहे की रॉड लिए हुए जगदीश वासी सिंघवी खेड़ा उसके तीन लड़के संजय, साहिल व सोमबीर व अजय, राहुल पुत्र रामदिया, राहुल पुत्र फुलकुमार, नरेंद्र वासी सिंधवी खेड़ा खड़े थे जिन्होंने उन पर हमला कर दिया। अमन, नरेंद्र व सोमबीर ने अपने हाथों में लोहे की रॉड और जगदीश ,साहिल व संजय के हाथों में लकड़ी के डंडे थे। सोमबीर ने अपने हाथ में पिस्तौल भी लिया हुआ था।

वहीं अमन ने उसके लड़के जयपाल के सिर में चोट मारी तथा उसके बाद उन सभी ने उस पर हमला कर दिया। सोमबीर ने पिस्तौल से दो हवाई फायर भी किए। आसपास के लोग शोर सुनकर वहां आए तो वह  सभी लोग वहां से फरार हो गए। चोट गंभीर होने के कारण जयपाल को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक दाखिल किया गया जहां इलाज के दौरान जयपाल की मौत हो गई थी। दर्शन सिंह ने बताया कि साल डेढ़ साल पहले भी इन लोगों ने जयपाल को चोटें मारी थी जिसका आपस में समझौता हो गया था। इसी रंजिश के चलते उन्होंने दोबारा हमला किया है। जिस पर थाना सदर जींद में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उप निरीक्षक संजय कुमार ने नामजद तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने जयपाल को लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से सिर में चोट मारकर हत्या कर दी थी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static