करनाल: सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, नाबालिग सहित 3 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 02:57 PM (IST)

करनाल: सड़क पर खराब खड़े एक ट्रक में बाइक टकराने के उस पर सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत अब खतरे से बाहर है। हादसा उस वक्त हुआ जब एक ही गांव के 5 युवक गीता जयंती महोत्सव में शामिल होने के बाद अपने गांव वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि यह ट्रक यहां पिछले कई दिन से खड़ा हुआ था, जिसे न तो प्रशासन के द्वारा वहां से हटाया गया और न ही ट्रक चालक के द्वारा। इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

PunjabKesari

 

गीता जयंती में शामिल होने के बाद गांव लौट रहे थे 5 युवक

 

जानकारी के अनुसार जिले के गांव मुबारकबाद के रहने वाले 5 दोस्त दो बाइकों पर सवार होकर कुरुक्षेत्र में गीता जयंती में शामिल होने गए थे। वहां से वापस आते समय एक बाइक खराब हो गई। इसके बाद पांचों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर गांव में लौट रहे थे। वे घर पहुंचने ही वाले थे कि उससे पहले ही वे हादसे का शिकार हो गए। गांव की सड़क पर खड़े ट्रक में बाइक जा घुसी और पांचों दोस्त घायल हो गए। तीन दोस्तों की हालत गंभीर थी, जिन्होंने हॉस्पिटल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। मरने वालों में 11 साल के आर्यन, 18 साल के सचिन और 23 साल का मोनू शामिल है। जानकारी के अनुसार करीब 10 महीने पहले ही मोनू की शादी हुई थी। हादसे में घायल हुए दो दोस्त की हालत अब ठीक है।

 

PunjabKesari

 

पिछले 3 दिन से सड़क पर खड़ा था खराब ट्रक

 

बता दें कि घरौंडा के पास स्थित टोल प्लाजा से बचने के लिए ट्रक ड्राइवर गांव की सड़क का इस्तेमाल करते हैं। एक ऐसा ही ट्रक गांव की इस सड़क पर खराब हो गया और तीन दोस्तों के लिए काल बन गया। यह ट्रक यहां पिछले 3 दिन से खड़ा हुआ था। प्रशासन की ओर से भी इस ट्रक को हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। ऐसा लगता है कि प्रशासन द्वारा कोई हादसा होने का इंतजार किया जा रहा था। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static