सोनीपत क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ की हेरोइन के साथ 3 युवतियां दिल्ली से गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 07:58 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):  क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए दिल्ली के मोहन नगर इलाक़े एक फ्लैट से तीन युवतियों से 1 किलो 300 ग्राम हेरोइन बरामद की हैं। गिरफ्तार युवतियों की पहचान किरण , प्रीति व शिवानी के रूप में हुई है।  तीनों युवतियों को सोनीपत पुलिस में पुलिस को सौंप दिया गया है। अब दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही हैं।

बता दें सोनीपत के क्राइम ब्रांच व सिटी थाने में दर्ज एक साइबर फ्रॉड मामले में दिल्ली की रहने वाली कीर्ति नाम की युवती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद जब सोनीपत क्राइम ब्रांच व दिल्ली पुलिस ने मोहन नगर इलाके में बने एक फ्लैट पर रेड की तो पुलिस भौचकी रह गई, पुलिस ने फ्लैट से अंतरराष्ट्रीय मार्केट में करोड़ो रूपये की कीमत 1 किलो 300 ग्राम हेरोइन बरामद की।  

इस मामले की जानकारी देते हुए सीआईए वन इंचार्ज बिजेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनीपत पुलिस ने कीर्ति नाम की एक युवती को साइबर फ्रॉड मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके  बाद  पुलिस  ने उसे लेकर दिल्ली के मोहन नगर इलाके में बने फ्लैट पर रेड की तो वहां से शिवानी, किरण और प्रीति को 1 किलो 300 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है, जिन को दिल्ली पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static