परीक्षा देने गई 3 नाबालिग छात्राएं हुईं गायब, 17 साल की शादी शुदा पर लगे किडनैपिंग के आरोप

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 07:45 PM (IST)

सोहाना(सतीश): सोहना में पुलिस के सामने उस समय चुनौती खड़ी हो गई जब पुलिस को शिकायत मिली की परीक्षा देने के लिए गई तीन छात्राएं अपने घर वापिस नहीं लौटी हैं। मामले में परिजनों ने किडनैपिंग की आशंका जताते हुए कॉलोनी की ही एक 17 साल की शादी शुदा किशोरी पर तीनों छात्राओं के किडनैप के आरोप लगाए हैं।

वहीं परिजनों ने कस्बा के निजी स्कूल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं औऱ कहा है जब छात्राएं स्कूल तक नहीं पहुंची थी तो परिजनों को सूचित क्यों नहीं किया गया । जबकि इससे पहले स्कूल स्टाफ द्वारा स्कूल नहीं पहुँचने की जानकारी दी जाती थी। इस निजी स्कूल में दो सगी बहने पड़ती थी। वहीं एक छात्रा सरकारी स्कूल में पड़ती थी ।

परिजनों का कहना है कि जो 17साल की किशोरी अपने घर से भागी है उसके परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी घर से 20 हजार रुपये व फोन का सारा डेटा डिलीट करके गई है। वहीं पुलिस पर भी मामले में गंभीर आरोप लग रहे हैं परिजनों का कहना है कि पुलिस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसको लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय में लिखित शिकायत भी दी गई।

फिलहाल, चार बेटियां अपने परिवार से दूर हैं ऐसे में पुलिस कब तक  इस मामले को सुलझा पाने में कामयाब होती है ये देखने वाली बात होगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static