होली शराब पीकर वाहन चलाने वालों की खैर नहीं, 3 हजार पुलिसकर्मी रखेंगे हुड़दंगियों पर नजर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 10:06 AM (IST)

फरीदाबाद : होली शराब पीकर वाहन चलाने वालों की खैर नहीं होगी। इसके लिए पुलिस विभाग होली पर मुस्तैद रहकर कार्रवाई करेगा।  पूरे शहर में नजर रखने के लिए और माहोल सौहार्दपूण बना रहे इसके लिए पुलिस विभाग ने करीब 3000 पुलिस कर्मियों को तैनात किया है। इतना ही नहीं शहर में विभिन्न चौराहों और बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए भी हुड़दंगियों पर नजर रखी जाएगी। यातायात नियमों का उल्लंधन करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। 

औद्योगिक नगरी के अधिकांश क्षेत्र में स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से 1500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। इन कैमरों की मदद से पुलिस को यातायात को सुचारू रखने के साथ अपराध को कम करने में काफी मदद मिल रही है। लिहाजा पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बार इन कैमरों की मदद से उन्हें होली को शांतिपूर्ण व सौहार्द बनाने में काफी मदद मिलेगी। कोरोना के चलते बीते दो सालों से होली बड़े स्तर पर नहीं मनाया जा रहा था। लेकिन इस बार कोरोना के कम हो रहे मामले को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से अधिकांश पाबंदियां हटा दी गई है। 

ऐसे में सभी को उम्मीद है कि होली हर्षोल्लास से मनाए जाएंगे। ऐसे में पुलिस भी सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि होली पर इस बार सड़क पर तीन हजार से अधिक पुलिस कर्मी मौजूद रहेंगे। शादी वर्दी में भी पुलिस की तैनाती की जाएगी और हड़दंग करने वालों पर कार्रवाई होती।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static