चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाली 3 महिलाओं को भेजा जेल

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 10:23 AM (IST)

जींद (जसमेर मलिक): जींद में पिछले 2 महीने से शहर में चोरी समेत अन्य वारदातों को अंजाम दे रही आरोपी 3 महिलाओं को सिटी थाना पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट के आदेश पर तीनों महिलाओं को जिला जेल भेज दिया। इससे पहले तीनों आरोपी महिलाएं अलग-अलग चोरी के मामलों में पुलिस रिमांड पर चल रही थी। 

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि 7 दिसम्बर को रूपगढ़ गांव की मीरा ने शिकायत में बताया था कि वह और उसकी जेठानी सोनिया शहर जींद में घरेलू सामान खरीदने के लिए आई थी। जब वे दोनों बस स्टैंड से एक आटो में सवार होकर पालिका बाजार जा रहे थे तो रास्ते में 3 अज्ञात महिलाएं आटो में बैठ गई। जब वे पालिका बाजार के पास आटो से उतरने लगी तो उन महिलाओं ने उसकी सोने की चेन तोड़ ली और भाग गई। 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 दिसम्बर को एसडी स्कूल के पास से चेन तोडऩे की आरोपी 3 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया था। जिनकी पहचान समालखा की गांधी कॉलोनी की महिला बबीता, मीना और नेहा के तौर पर हुई थी। पुलिस ने तीनों महिलाओं को अलग-अलग मामलों में कोर्ट में पेश कर 2 बार पुलिस रिमांड पर लिया था।

PunjabKesari, haryana

पुलिस पूछताछ में महिलाओं ने बताया था कि वह चेन छीनने, पर्स चोरी करने, पैसे छीनने सहित अन्य वारदातों को अंजाम दे रही थी। उन्होंने पिछले 2 महीनों के अंदर जींद शहर से ही 2-3 चेन छीनी है और पैसे भी निकाले हैं। इन वारदातों के इलावा वह तीनों ने मिलकर रोहतक, खरखोदा, सोनीपत, भालगढ चौक, मुरथल चौक, गन्नोर, गोहाना, जुलाना, समालखा स्थानों के मार्केट और बस स्टैंड तथा अन्य भीड़-भाड़ वाले इलाकों से महिलाओं के गले से चेन और उनके पर्स से पैसे निकालने की वारदात कर चुकी हैं। 

चेन स्नेचिंग और जेब तराशने वाली आरोपी 3 महिलाओं को अलग-अलग मामलों में 2 बार पुलिस रिमांड पर लिया हुआ था। जिनका पुलिस रिमांड खत्म होने पर रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट के आदेश पर तीनों महिलाओं को जिला जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static