बुटीक पर आई महिलाओं ने चुराए कीमती कपड़े, 3 को किया काबू, एक फरार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 11:55 AM (IST)

रतिया : सोमवार दोपहर बाद को शहर के नए बस स्टैंड के पीछे एक बुटीक की दुकान पर कपड़ा आदि देखने आई 4 महिलाओं द्वारा बुटीक से हजारों रुपए के कपड़े चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। दुकानदारों की मुस्तैदी से जहां 3 महिलाओ को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया है, वहीं एक अन्य महिला हजारों रुपए के कपड़े सहित फरार होने में सफल रही है।

मौके पर पहुंची दुर्गा शक्ति पुलिस टीम के अलावा अन्य महिला पुलिस टीम के कर्मचारियों ने संबंधित महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। बस स्टैंड के पीछे स्थित ग्लैमर बुटीक सैंटर के मालिक गोल्डी विर्क ने बताया कि उसकी बुटीक पर कपड़ा  आदि देखने हेतु 4 महिलाएं आई थी औऱ उन्होंने कपड़ा देखऩे के बहाने उसकी दुकान में कीमती कपड़े चुराकर अपनी शाल आदि के नीचे छुपा लिए।

दुकान मालिक ने बताया कि हांलाकि उसे इस संदर्भ में संदेह हो गया था, लेकिन जब तक वह आसपास के दुकानदारों को सूचना देकर शोर मचाता, तब तक महिला 3-4 कीमती सूट चुराकर फरार हो गई थी। उन्होंने  बताया कि अन्य 3 महिलाओं को अन्य लोगों के सहयोग से ही काबू कर लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया। उल्लेखनीय है कि रतिय़ा क्षेत्र में पिछले कई दिनों से इस तरह की महिलाओं का एक गिरोह सक्रिय हो गया है, जोकि भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में कपड़े व अन्य दुकानों पर जाकर इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम दे रही है।

इससे पहले भी   टोहाना रोड पर स्थित एक बुटीक की दुकान पर इस तरह की चोरी हुई थी, जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। आज की इस घटना को लेकर जब संबंधित पुलिस अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि उपरोक्त महिलाओं से पूछताछ की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static