गली में 100-100 के नोट फेंककर फरार हुई 3 युवतियां, लाेगाें में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 06:02 PM (IST)

यमुनानगर: जिला की जैन स्कूल वाली गली में खड़ी कार के पास शनिवार दोपहर को 100-100 रुपए के कुछ नोट रखे हुए पाए गए। कोरोना वायरस संकट के दौरान इन नोटों को इस तरह लावारिस हालत में देखकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। किसी ने भी इन्हें छूने की हिम्मत करने की बजाए पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने नोटों को सुरक्षित तरीके से अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की है। जैन स्कूल वाली गली का एक युवक अपने घर में आराम कर रहा था। इसी दौरान उसने अपने घर के सामने खड़ी एक कार के पास तीन युवतियों को मंडराते हुए देखा। उनकी हरकतों पर शक होने पर युवक ने उन्हें आवाज लगाई तो तीनों युवतियां वहां से भागने लगी।

युवक ने उनका पीछा किया तो वह तीनों वहीं पास में खड़ी एक कार के पास कुछ गिराकर फरार हो गई। युवक द्वारा वहां जाकर देखने पर वहां सौ रुपए के कुछ नए नोट गिरे हुए पाए गए। युवक द्वारा हल्ला करने पर मोहल्लावासी वहां एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचित किया।

नोटों के असली या नकली होने की जांच करवाई जाएगी
मामले की सूचना मिलने पर एएसआई निर्मल सिंह व एचएसी बलबीर सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इन नोटों को अपने कब्जे में ले लेने के बाद पास में ही स्थित एक घर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी।

एएसआई निर्मल सिंह ने बताया कि बरामद किए गए नोटों के असली या नकली होने की परख करवाई जाएगी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार इन नोटों को कार के नीचे से गिराने वाली युवतियों की पहचान की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static