अवैध हथियार सहित 3 युवक गिरफ्तार, अपराधिक वारदात को देने वाले थे अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 03:25 PM (IST)

हांसी(संदीप): बदमाश अपराधिक वारदात करने के लिए अवैध हथियारों का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अगर अवैध असलहा के खिलाफ ही अभियान चलाकर उसे पहले ही पकड़ लिया जाए तो काफी हद तक क्राइम पर अंकुश लगाया जा सकता है। हांसी जिला पुलिस इसी थ्योरी पर काम करते हुए अवैध हथियारों के कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर 3 अवैध पिस्तौल पकड़ चुकी है। जिला पुलिस की सीआइए-वन टीम ने तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है। ये युवक अपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए अवैध हथियार लेकर घूम रहे थे।

डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि सीआइए-वन की टीम को सूचना मिली थी पुट्ठी समैण रोड पर कुछ युवक अवैध पिस्तौल लेकर घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुट्ठी गांव के समीप नहर के पास नाका लगाकर स्पेशल चैकिंग कर रही थी इसी दौरान दो बाइक सवार युवक पुलिस टीम को देखकर भागने लगे तो पुलिस कर्मियों ने पीछा कर दोनों को काबू कर लिया। युवकों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से दो अवैध पिस्तौल बरामद हुए। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान फरमाना निवासी सुदामा व अंकुर के रूप में हुई। 

पुलिस को सुदामा के कब्जे से एक देसी कट्टा 315 बोर व अंकुर के कब्जे से एक देसी पिस्तौल सिक्सर बरामद हुआ जिनके खिलाफ थाना बास में असला अधिनियम के तहत कार्यवाही करके माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर हासिल कर लिया। वहीं, बस स्टैंड से भी एक युवक को सीआइए पुलिस टीम ने अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है। आरोपि युवक को भी कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा है। डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी कि वो अवैध असला कहां से लेकर आए थे और कहां पर सप्लाई करना था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static