मामूली कहासुनी को लेकर ऑटो चालक को 3 युवकों ने पीटा, पीड़ित ने अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 12:24 PM (IST)

पानीपत(सचिन नारा)- पानीपत की साई कलोनी में देर रात एक युवक की  पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उझा रोड स्थित साईं कॉलोनी में 23 वर्षीय ऑटो चालक को तीन युवकों ने बुरी तरह पीटा। घायलावस्था में स्थानीय लोगों ने उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में बिट्टू ने बताया कि उसका सबसे छोटा भाई बृजेश  है, जो ऑटो चलाता है। वह मंगलवार शाम को करीब पांच बजे घर के बाहर बैठा हुआ था।

इसी बीच उसके पास पंकज आया और उसे अपशब्द कहने लगा। किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई जिसके बाद पंकज ने फोन कर अपने दो दोस्तों को फोन कर मौके पर बुलाया जिसके बाद तीनों ने मिलकर बृजेश के साथ लात घुसों से मारपीट की जिसके कारण वह गंभीर घायल हो गया। आरोपी मारपीट कर मौके से फरार हो गए। वहीं स्थानीय लोगों ने उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित दिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस  ने पीड़ित के बयान पर पंकज व अन्य दो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static