एक ही रात में दो एटीएम से 30 लाख की लूट, एक जगह मशीन ही उखाड़ ले गए लुटेरे

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 11:59 PM (IST)

सोनीपत/ फरीदाबाद (सुनील/ अनिल): एटीएम लूट की घटनाओं में लगातार इजाफा होता जा रहा है, बीती शुक्रवार की रात भी लुटेरों में ने दो अलग-अलग जगहों पर एटीएम में लूटपाट की है। सोनीपत के गोहाना में लुटेरे मशीन को ही साथ उखाड़ कर ले गए। एटीएम लूट की दोनों ही घटनाओं में तीस लाख रूपये की लूट बताई जा रही है। बता दें कि दूसरी घटना फरीदाबाद की हैं, जहां पंजाब एंड सिंध बैंक का एटीएम लूटा गया, वहीं गोहाना में एक्सिस बैंक के एटीएम को लुटेरे उखाड़ कर ले गए, जिसमें करीब 20 लाख रूपये थे।

जानकारी के मुताबिक, गोहाना के फव्वारा चौक पर लगे एसिक्स बैंक के एटीएम को लुटेरे उखाड़ ले गए। घटना की सूचना मिलने पर बैंक के अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची। बैंक के अधिकारियों के बयान पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस एटीएम मशीन के आस पास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

जांच में पता लगा है कि रात करीब दो बजकर 12 मिनट पर चोर एक महिन्द्रा पिकअप गाड़ी में आ और महज 6 मिनट में मशीन को उखाड़ कर अपने साथ ले गए। एटीएम मशीन में 18 से 20 लाख रुपए बताए जा रहे हैं। बैंक के अधिकारी ने बताया कि कल ही इस मशीन में 20 लाख रुपए डाले गए थे।

एटीएम के साथ लगती दुकान के मालिक ने बताया कि सुबह जब वो अपनी दुकान पर आए तो देखा कि एटीएम का शटर टूटा हुआ है और अंदर से मशीन भी गायब है। जिस की सूचना पुलिस को दी। 

PunjabKesari, Haryana

वहीं ग्रेटर फरीदाबाद के गांव टिकावली में देर रात चोरों ने पंजाब सिंध बैंक के एटीएम पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने एटीएम का शटर तोडऩे के बाद एटीएम मशीन को काटकर करीब 8 लाख रूपये चुरा ले गए। एटीएम में चोरी की घटना उस वक्त सामने आई जब देखरेख करने वाला व्यक्ति सुबह करीब 7 बजे एटीएम खोलने के पहुंचा तो उसे शटर टूटा हुआ मिला। उसने पड़ोस में लोगों को बताया और फिर पुलिस और बैंक कर्मियों को सूचित किया। इस मामले में भी पुलिस टीम जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static