रिश्‍तों पर कलंक: हनीट्रैप मामले में पिता-चाचा समेत 4 गिरफ्तार, बेटी से करवाते थे देह व्यापार

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 01:22 PM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप): हरियाणा पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। इस गिरोह को पकड़ने के बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। ये गिरोह पहले अपनी नाबालिग लड़की से देह व्यापार करवाता था उसके बाद ब्लैकमेल कर मोटी रकम भी ऐंठता था। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि पकड़े गए लोग नाबालिग लड़की के सगे घर वाले हैं। लड़की का भी बयान है कि घर वाले उस से जबरदस्ती ये गंदा काम करवाते थे।

इस मामले  डीएसपी राजकुमार ने कहा कि गत 15 जून 2020 को थाना केयुके में एक मामला दर्ज हुआ कि एक नाबालिग लड़की को मामचन्द आजाद नगर वासी शादी करने की नियत से बहला-फुसला कर ले गया है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए और मामला हनी ट्रैप की दिशा में जाता दिखा।

पुलिस को इस बात के पुख्ता सबूत मिले कि शिकातकर्ता का परिवार आपस में मिली-भगत करके नाबालिग लड़की से देह व्यापार करवा कर फिर मामला दर्ज करवा देता था। बाद में आरोपियों से समझौता करने के नाम पर मोटी रकम ऐंठता था। नाबालिग लड़की ने भी अदालत में स्वीकार किया है कि उसके परिवार वाले उसको गलत काम करने के लिए मजबूर करते थे और मामला दर्ज करवा कर उनसे मोटी रकम लेते थे। इससे पूर्व भी दो बार उसके पिता, चाचा व ताऊ मोटी रकम लेकर समझौता कर चुके हैं। पुलिस ने लड़की के पिता व चाचा को पूछताछ के रिमांड पर लिया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static