हाइट छोटी होने पर लोगों ने मारे ताने तो कुशल ड्राइवर बन गया 4 फुट 4 इंच का पवन

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 10:33 PM (IST)

जींद(विजेंद्र): अक्सर इंसान समाज के तानों से परेशान होकर आहत हो जाता है और खुद के सपने पूरे करने से पीछे हट जाता है, लेकिन जींद के पवन कुमार ने लोगों की तीखी बातें सुनकर उनसे दुखी होने की बजाए कुछ कर दिखाने की ठानी। जिस पवन को छोटी हाइट होने के चलते लोगों के तानों का सामना करना पड़ा, आज वही पवन सड़क पर सरपट गाड़ियां दौड़ाने वाला एक कुशल ड्राइवर बन गया है। 4 फुट 4 इंच लंबाई होने के बावजूद भी पवन अच्छे से गाड़ियां चलाते हुए ड्राइवर के तौर पर काम कर रहा है।

 

PunjabKesari

 

पवन का कहना है कि उसकी हाइट छोटी होने के कारण लोग उसे आए दिन ताने मारते थे। इसे बाद पवन ने गाड़ी चलाने का फैसला किया। 2014 से ही पवन एक ड्राइवर के रूप में काम कर रहा है। 2014 में ही पवन ने ड्राइविंग लाइसेंस भी बनवा लिया था। नारनौंद तहसील के गांव कोथ खुर्द के रहने वाले पवन ने सच में एक ऐसा कर किया है, जो काफी लोगों को एक सही राह दिखाने का काम कर सकता है। पवन को देखकर कई ऐसे लोगों को भी जीवन की परेशानियों से लड़ने के लिए ताकत मिल सकती है, जो लोगों के तानों से निराश होकर घर में बैठ जाते हैं।

 

PunjabKesari

 

पवन की गाड़ी में सफर कर रही सवारियों का कहना है कि पवन भले ही हाइट में छोटा हो लेकिन गाड़ी बहुत अच्छे से चला लेता है। पवन के साथ सफर करने में उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होती। उन्हें पवन पर पूर्ण विश्वास है और इनके इलाके में पिछले कई सालों से पवन गाड़ी चला रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static