नाबालिगा के साथ 4 दरिंदों ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, धमकी देकर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 07:38 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जिला सोनीपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चार दरिंदों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना डाला। आरोपियों ने नाबालिगा के घर में ही घुसकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। वहीं शिकायत मिलते ही सोनीपत सदर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र के गांव में चार दरिंदे युवकों ने घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस पूरे मामले में सोनीपत सदर थाना पुलिस ने लड़की की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और अब सोनीपत सदर थाना पुलिस की दो टीमें चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है।

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की के साथ चार युवकों ने घर में घुसकर रेप किया है। नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया और मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान भी दर्ज करवाए गए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static