दो मोटरसाइकिलों में हुई भीषण टक्कर, चार लोग घायल, 2 PGI रैफर

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 12:25 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : कुतुबपुर रोड पर गांव रोहेडिय़ां मोड़ पर 2 मोटरसाइकिलों की टक्कर में 4 लोग घायल हो गए। इनमें से 2 की गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया। एक मोटरसाइकिल पर 3 युवक सवार थे और चालक बिना हैल्मेट के चला रहा था। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन जिला नागरिक अस्पताल पहुंचे तो यहां घायलों की हालत देख बेसुध हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद नई अनाज मंडी चौकी पुलिस ने मौके का दौरा किया।  

गांव बाता निवासी राजू ने बताया कि उसके बेटे गोगी के साले की बेटी की कल शादी है, इसलिए उकलाना मंडी शादी समारोह में जाने के लिए आज वे शहर कपड़े खरीदने के लिए सुबह घर से चला था। उसके साथ मोटरसाइकिल पर कमलदीप व अजय भी बैठ गए। जब तीनों कुतुबपुर-कैथल रोड पर स्थित गांव रोहेडिय़ां मोड़ पर पहुंचे तो कुतुबपुर की तरफ से बाइक पर आ रहे गांव दीवाल निवासी बचना राम की बाइक के साथ टक्कर हो गई।

दोनों बाइकों के भिडऩे पर चारों सड़क पर जा गिरे। आसपास के दुकानदारों ने सिविल अस्पताल फोन कर एम्बुलैंस चालक को बुलाया। इसके बाद घायलों को जिला नागिरक अस्पताल पहुंचाया। जहां बचना राम और कमलदीप की गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ रैफर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static