पुलिस पर गोली चलाने वाले 4 यमुना रेती चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 09:30 PM (IST)

होडल (ब्यूरो) : अपराध जांच शाखा पुलिस ने पुलिस पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास करने वाले यमुना रेती चोर गिरोह के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर ले लिया है। पुलिस आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल होने वाले हथियार व रेती चोरी के डंपर बरामद करेगी। 

जांच अधिकारी हरबीर व हाजिर खान ने जानकारी में बताया कि 9 जनवरी 2020 को पुलिस को सूचना मिली कि रेती चोर गिरोह के कुछ सदस्य डंपरों में रेती चोरी करके उन्हें तस्करी के लिए ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने दीघौट के पास नाका लगाकर इन गिरोह के सदस्यों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन इन गिरोह के सदस्यों ने पुलिस नाके को तोड़ते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि इस घटना में पुलिसकर्मियों भी चोटिल हो गए थे। पुलिस ने इस घटना में आधा दर्जन रेती चोरी गिरोह के सदस्यों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। 

इस मामले में गांव बडौली निवासी रवींद्र उर्फ रब्बो को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि गांव सुल्तानपुर निवासी संजय उर्फ खुररी व महेश, बडौली निवासी नवीन उर्फ बंटी, काशीपुर निवासी खिमेश को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में लिप्त एक और आरोपी की तलाश में जुटी है। जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर ले लिया है। पकड़े गए आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल होने वाले हथियार व डंपर भी बरामद करने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static