410 ग्राम हेरोइन जब्त, महिला सहित चार गिरफ्तार, 1 लाख रुपए भी बरामद

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 07:05 PM (IST)

फतेहाबाद/ चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी/रमेश): हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद जिले से एक कार से 410 ग्राम हेरोइन जब्त कर इस सिलसिले में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त नशीले पदार्थ की कीमत करीब 40 लाख रुपये आंकी गई है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से  खरीद-फरोख्त कर कमाए एक लाख रुपये नकद भी बरामद किये हैं।

आरोपियों की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ किपा, राजो बाई उर्फ राजकौर, राजदीप सिंह उर्फ सोनू और रिंकू राम के रूप में हुई है। अपराध जांच एजेंसी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।  प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी जब्त मादक पदार्थ दिल्ली से लोकल इलाके में सप्लाई करने के लिए लाए थे।

 टोहाना-नरवाना रोड पर लगाए नाके पर पुलिस टीम ने चेकिंग के लिए एक कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने टोहाना की ओर भागने की कोशिश कीं पुलिस ने शक के आधार पर कार्रवाई करते हुए उन्हें काबू कर लिया। तलाशी लेने पर गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 410 ग्राम हेरोइन और 500-500 रुपये करंसी में कुल 1 लाख रुपये बरामद हुए। इस संबंध में मामला दर्ज होने के बाद ड्रग रैकेट में अन्य की संलिप्तता का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static