घर के अंदर बक्से में रखे 46 लाख रुपए चोरी, 55 वर्षीय दिव्यांग ने प्लाट बेच कर जुटाई थी रकम

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 04:33 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक घर के अंदर बक्से में रखे 46 लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। मामला बहादुरगढ़ के मोहन नगर का है। यहां दिव्यांग आशानंद मंदिर के पास बने अपने घर में रहता है। घर में सिर्फ वह और उसकी पत्नी ही रहते हैं। कुछ समय पहले उसने अपना एक प्लाट बेचकर पैसे जुटाए थे तांकि वह उन पैसों को ब्याज बट्टे पर देकर घर खर्च चला सके।

पीड़ित आशानंद सारा दिन घर पर ही रहता है। उसने बताया कि वह महज कुछ देर के लिए ही कल घर से बाहर गया था। लेकिन चोरी का पता उसे आज सुबह लगा है । उसने देखा कि जिस लोहे के बक्से के अंदर उसने 46 लाख रुपए रखे थे। उसका ताला लगाने वाला कुंदा टूटा हुआ है और पैसे गायब है । उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं पीड़ित के बयान के आधार पर मामला भी दर्ज कर लिया है । हालांकि पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। लेकिन सवाल यह उठता है कि इतनी बड़ी रकम आखिर अचानक गायब कैसे हो सकती है। इस वारदात के पीछे किसी परिचित का हाथ है या प्रोफेशनल चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है । इस बात का खुलासा तो चोरों के पकड़े जाने के बाद ही हो सकेगा।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static