CIA पुलिस ने कबाड़ी की दुकान पर मारा छापा, कट्टे से मिली 5.600 किलो गांजा पत्ती

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 12:24 PM (IST)

पानीपत : सी.आई.ए.-थ्री पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर देशराज कॉलोनी में डी.आर. पब्लिक स्कूल के पास स्थित एक कबाड़ी की दुकान पर छापा मारकर अवैध तौर पर नशे की सप्लाई का भंडाफोड़ किया है। टीम ने पशुपालन विभाग के डिप्टी डायरैक्टर की उपस्थिति में तलाशी के दौरान दुकान से 5.600 किलो गांजा पत्ती बरामद की है। आरोपी दुकानदार के खिलाफ थाना किला में एन.डी.पी.एस. की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को अरैस्ट कर लिया लिया है। जिसके खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

सी.आई.ए.-थ्री के प्रभारी इंस्पैक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि अपराध एवं अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाकर आरोपियों की धरपकड़ के जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान चला गया है। अभियान के तहत ही सी.आई.ए.-थ्री के ए.एस.आई. विनोद के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल राकेश, सिपाही सुरेंद्र, विनोद की एक टीम सरकारी बलैरो गाड़ी में गश्त के दौरान सूचना मिली कि देशराज कॉलोनी में डी.आई. पब्लिक स्कूल के पास रहने वाला एक व्यक्ति जो घर के नजदीक ही कबाड़ी की दुकान पर गांजापत्ती बेचने का काम करता है।

ए.एस.आई. विनोद ने तुरंत एक रेडिंग पार्टी तैयार करते हुए मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को देने के साथ-साथ पशुपालन विभाग पानीपत के डिप्टी डायरैक्टर संजय आंतिल को दी तथा उन्हें मौके पर पहुंचने का आगाह किया। जैसे ही राजपत्रित अधिकारी संजय आंतिल अपने स्टाफ के साथ पहुंचे तो उन्हें पूरे हालात से अवगत करवाते हुआ पुलिस टीम उनके साथ उक्त कबाड़ी की दुकान पर पहुंची। जहां टीम को 37 वर्षीय एक व्यक्ति दुकान पर बैठा हुआ मिला। पुलिस टीम को दुकान की ओर आता देखकर दुकानदार ने थोड़ी ही दूरी पर काबू कर लिया। 


व्यक्ति ने अपनी पहचान तिलकराज उर्फ तिलकु पुत्र रोशन लाल निवासी नजदीक डीआर पब्लिक पुत्र स्कूल के तौर पर दी। ए.एस.आई. विनोद ने तिलकराज को नोटिस देकर बताया कि पुलिस को उसकी दुकान में नशीला पदार्थ होने का संदेह है। यदि वह चाहे तो मौजूदा पुलिस टीम को या फिर किसी राजपत्रित अधिकारी के सामने तलाशी ले सकता है। जिस पर व्यक्ति ने राजपत्रित अधिकारी के सामने तलाशी देने पर सहमति व्यक्त की। 

एक दिन पहले 30 हजार में खरीदा था नशा
सी.आई.ए.-थ्री प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने बरामद गांजापत्ती को एक दिन पहले ही मंगलवार को साधु पुत्र महासिंह निवासी नजदीक कंवर करियाना स्टोर देशराज कॉलोनी से 30 हजार रुपए में खरीदा था। जिसे उसने कॉलोनी से 30 हजार रुपए में खरीदा था। जिसे उसने कॉलोनी में ही सप्लाई करना था। पुलिस टीम ने आरोपी से गहनता से पूछताछ तेज कर दी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static