25 हजार इनामी बदमाश समेत 5 गिरफ्तार, यूपी व हरियाणा के कई थानों में हैं दर्जनों मामले दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 09:47 AM (IST)

पलवल : होडल की अपराध शाखा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश सहित वाहनों को लूटने की योजना बनाते हुए पांच बदमाश गिरफ्तार किए हैं। इन पांच बदमाशों में से एक बदमाश पर यूपी पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। पकड़े गए आरोपियों के यूपी, हरियाणा में लूट, हत्या, चोरी, स्नैचिंग जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस, लोहे की रॉड और डंडे बरामद किए हैं। डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

गैंग के मुख्य आरोपी सागर उर्फ रावण पर यूपी पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाबरी मोड के निकट से वाहनों को लूटने की योजना बनाते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि बदमाशों पर हरियाणा के जिला पलवल व यूपी के पुलिस थानों में लूट, हत्या, चोरी , स्नैचिंग व अन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन पांच बदमाशों में से गैंग के मुख्य आरोपी सागर उर्फ रावण निवासी गांव धिमरी, वृंदावन जिला मथुरा यूपी पर यूपी पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ है।

वाहनों को लूटने की बना रहे थे योजना, पकड़े गए
डीएसपी ने बताया कि पकडे गए बदमाशों के नाम सागर उर्फ रावण, संजय निवासी मंढनाका, हथीन, कृष्ण उर्फ लीले, रंजन उर्फ पंडा व लोकेश निवासी भगतजी कालोनी पलवल के हैं। डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाबरी मोड के निकट कुछ बदमाश राजमार्ग पर आने जाने वाले वाहनों को लूटने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर होडल अपराध जांच शाखा प्रभारी नरेंद्र खटाना के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर बताए गए स्थान पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस टीम के पहुंचने की भनक लगते ही बदमाश भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पहले से ही तैयार पुलिस टीम ने पांच बदमाशों को मौके पर ही धर दबोचा लिया।

पुलिस ने पांचों का अदालत में पेश कर जेल भेजा
डीएसपी ने बताया कि बदमाश सागर उर्फ रावण के खिलाफ पलवल कैंप व गदपुरी पुलिस थाने में नगदी लूट, मोबाईल लूट, हत्या का प्रयास व चोरी के मामले दर्ज हैं। यूपी पुलिस द्वारा उक्त बदमाश पर 25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया हुआ है। उन्होंने बताया कि बदमाश संजय के खिलाफ एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का मामला दर्ज है। पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static