5 बदमाशों ने हथियार दिखा कर चालक को बनाया बंधक, रिम व टायर लूटे

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 01:23 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश) : कैल-कलानौर नए बाईपास हाईवे पर बदमाश ट्रक चालक को बंधक बनाकर रिम सहित 12 टायर लूट ले गए। बदमाश जाते-जाते 10 हजार रुपए कैश से भरा पर्स और मोबाइल भी ले गए। करीब 5 घंटे बाद दूसरे ट्रक ड्राइवर के आने पर बंधक बने ड्राइवर को खोला गया और सूचना पुलिस को दी। सदर यमुनानगर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद केस दर्ज कर लिया। जहां ट्रक चालक को बंधक बनाया गया था, वह एरिया कलानौर चौकी का है।

कलानौर चौकी इंचार्ज कुशपाल राणा का कहना है कि अलसुबह सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए थे। इस मामले में ट्रक चालक के बयान पर केस दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश में टीमें लगी हैं। खाने के लिए ट्रक रोका तो घेर लिया ट्रक चालक पंजाब निवासी साजनदीप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह सरसावा से खिजराबाद के गुलाबगढ़ में खनन मैटीरियल लेने जा रहा था।  

रात करीब 1 बजे कलानौर के पास पहुंचा तो खाना खाने के लिए ढाबे पर ट्रक रोका। वहां पर 5 बदमाशों ने उसे घेर लिया और ट्रक में बिठाकर नए बाईपास से कैल के पास ले आए। यहां पर 2 ने उसे ट्रक में ही बंधक बनाकर रखा। जबकि अन्य ट्रक के पहिए खोलने पर लगे रहे। बदमाशों के पास हथियार भी थे।

बदमाश उसका पर्स और ट्रक के 12 पहिए रिम समेत निकाल ले गए। बदमाशों के पास अपना ट्रक भी था। उसी में ट्रक के पहिए लेकर गए। तभी दूसरे ट्रक ड्राइवर ने वहां पर आकर उसे देखा और उसके हाथ पैर खोले। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। बदमाश ट्रक को लकड़ी के गुटकों और 2 जैक पर खड़ा कर गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static