खौफनाक वारदात:  एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत,  4 की जहर से 1 का शव फांसी पर लटका

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 11:47 AM (IST)

होडल (हरिओम): हरियाणा के पलवल में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पर एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पांचों के शव घर से बरामद किये गए हैं। चार की मौत जहर से हुई है जबकि एक मौत फांसी पर लटकने से हुई है। जानकारी के मुताबिक पलवल के औरंगाबाद गांव की यह घटना है। जिसमें परिवार के मुखिया समेत पांच लोगों की मौत हुई है। इसमें पति पत्नी, दो बच्चे और एक भतीजी शामिल है। मृतकों की पहचान 33 वर्षीय नरेश, 30 वर्षीय नरेश की पत्नी आरती, 7 वर्षीय बेटा संजय, 9 वर्षीय बेटी भावना और 11 वर्षीय भतीजी रविता के रुप में हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब घर से कोई नहीं उठा तो आस पड़ोस के लोगों ने जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया था। लेकिन किसी प्रकार की कोई हलचल पैदा नहीं हुई जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिवार के मुखिया नरेश और उसकी पत्नी आरती मृतकों में शामिल है। नरेश के पिता ने बताया कि नरेश ने उत्तर प्रदेश के झांसी में होटल शुरु किया था, लेकिन तीन महीने में ही कर्ज के नीचे दब गया, जिसके चलते वह आर्थिक रुप से परेशान था।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, नरेश के गले पर फंदे के निशान हैं, लेकिन बाकी के शवों के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। फिलहाल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने के बाद ही तस्वीर कुछ साफ हो पाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static