झज्जर में कोरोना के 5 पॉजिटिव केस: पुलिसकर्मी की मासूम बच्ची भी संक्रमित मिली

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 06:02 AM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): दिल्ली की ट्रैवल हिस्ट्री ने झज्जर व बहादुरगढ़ की टेंशन बढ़ा दी है। बीते दिन झज्जर व बहादुरगढ़ दोनों ही स्थानों पर कोरोना के दो नए केस मिले हैं, जबकि पिछले दिनों झज्जर के रहने वाला दिल्ली पुलिस का जवान कोरोना संक्रमित पाया गया था, अब उसके परिजनों में से तीन को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने कर दी है, जिसमें एक नन्हीं मासूम बच्ची भी शामिल है। जिले में अब पांच कोरोना पॉजिटिव मामले हो गए हैं।

दिल्ली पुलिस के जवान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसके परिजनों को क्वारंटाइन कर उनके सैम्पल जांच के लिए भेजे गए थे। दिल्ली पुलिस के इस जवान के माता-पिता व एक नन्हीं मासूम बच्ची की कोराना पॉजिटिव रिर्पोट आने की स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि की है। 

उधर, झज्जर में सब्जी विक्रेता व बहादुरगढ़ में दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग का कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बीती देर शाम आई रिपोर्ट में झज्जर की सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। बताया जाता है कि सब्जी विक्रेता की दिल्ली की ट्रैवल हिस्ट्री है और वह प्रतिरोज दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी से सब्जी लाकर झज्जर मंडी में बेचता था। 

शहर के ही लाल खानिया मोहल्ले के रहने वाले इस सब्जी विक्रेता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले में सतर्कता बरतते हुए फिलहाल मंडी को बंद करा कर उस क्षेत्र में आवाजाही पर रोक लगा दी है। 

पूरा जिला हो सकता है सील
एकाएक झज्जर जिले में कोरोना पॉजिटिव के तीन मामले आने के बाद झज्जर के डीआईजी अशोक कुमार ने पूरे झज्जर जिले को सील करने की बात कही है। उनका कहना है कि दिल्ली से हरियाणा में प्रवेश करने वालों पर सख्ती कर दी गई है। किसी भी कीमत पर दिल्ली से आने वाले किसी भी व्यक्ति को हरियाणा में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। सभी पुलिस नाकों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। सीएमओ रणदीप पूनिया ने जिले में पांच कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static