5 जिंदा रौंद से लोडिड अवैध रिवाल्वर सहित युवक दबौचा, भेजा जेल

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 03:23 PM (IST)

पानीपत : सी.आई.ए.-थ्री की टीम ने फ्लौरा चौक सैक्टर-25 में जांच के दौरान एक युवक को पांच रौंद लोडिड अवैध देशी पिस्तौल सहित अरैस्ट किया है। सी.आई.ए-थ्री के ए.एस.आई. कृष्ण के नेतृत्व में सिपाही सहदेव व प्रवेश कुमार की एक टीम गश्त के दौरान फ्लौरा चौक सैक्टर-24 में मौजूद थी कि मुखबीर से सूचना मिली कि एक युवक 32 बोर की लोडिड देशी पिस्तौल लेकर किसी वारदात को करने की फिराक में घूम रहा है। जोकि थोड़ी देर बाद जी.टी. रोड पानीपत की ओर से आएगा।

ए.एस.आई. कृष्ण ने बताया कि साथी पुलिस कर्मियों को मामले से अवगत करवाकर चौक पर नाकाबंदी करते हुए गहनता से छानबीन तेज कर दी। करीब 15-20 मिनट के बाद पुलिस टीम को एक युवक जी.टी. रोड की ओर से पैदल-पैदल आता हुआ दिखाई दिया। मुखबिर खास ने पुलिस को इशारा करते हुए बताया कि यही वह युवक है, जिसके पास अवैध देसी पिस्तौल है। वहीं युवक को देखकर घबरा गया तथा वापस मुड़कर तेज कदमों से चलने लगा। काबू करने पर युवक ने अपनी पहचान विक्रम उर्फ कुकी पुत्र चांदी राम निवासी गांव भावड़ जिला सोनीपक हाल निवासी वधवा राम कॉलोनी पानीपत के तौर पर दी।

युवक के पास से 32 बोर बरामद हुई, जिसमें 5 रौंद 32 बोर लोड़ पाए गए। जिन्हें बाद में अनलोड़ किया गया। पुलिस द्वारा मांगने पर आरोपी युवक बरामद हथियार बारे कोई भी लाइसेंस या परमिट पेश नहीं कर पाया। जिस पर पुलिसने हथियार को जब्त करते हुए आरोपी युवक को अरैस्ट कर लिया है। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static