मनी ट्रांसफर करने वाले दो युवकों से ठगे 50 हजार, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 02:35 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : दो शातिर बदमाशों ने सीएससी यानि अटल सेवा केंद्र पर अपने खाते में 50 हजार रुपए से अधिक पैसे जमा कराए और फिर बिना पैमेंट किए ही फरार हो कर सीएससी संचालक को चूना लगा दिया। एक जैसी दो वारदात होने से पता चलता है कि प्लान बनाकर ठगी की गई है। गांव नांधा निवासी देवकरण ने कुंड बस स्टैंड पर देव इंटरनेट नामक दुकान है। यहां पर वह ऑनलाइन मनी ट्रांसफर का काम करता है। उसकी दुकान पर एक युवक पहुंचा और क्यू आर कोड देवकरण से स्कैन कराकर उसमें 40 हजार रुपए डलवा लिए।

उसके बाद वह देवकरण को बातों में लगाए रखा और देवकरण को उसने राहुल साहू नाम की एक आईडी दी। इसी बीच कुछ अन्य कस्टमर वहां आ गए और देवकरण उनसे बातचीत करने लगा और इसी बीच शातिर वहां से फरार हो गया। अब पुलिस राहुल साहू की आईडी एवं जिस खाते में पैसे ट्रांसफर हुए उसका पता लगा रही है। हालांकि पुलिस यह समझ रही है कि ठग ने राहुल साहू की आईडी जो दी है वह गलत ही होगी। एक दूसरी घटना शकुंतला अस्पताल के समीप विजय के साथ हुई।

यहां पर राहुल नामक एक युवक आया और उसने विजय से एक खाते में 10h हजार रुपए जमा करवाए और फिर एक रेल टिकट 332 रुपए का बुक कराया। उसने पैमेंट नहीं किया और इसी बीच कुछ ओर कस्टमर वहां पहुंच गए और विजय उनसे बातचीत करने में बिजी हो गया। मौका देखकर युवक वहां से चंपत हो गया। एक ही प्रकार की दो जगह ठगी की वारदात होने उपरांत पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर ठगों की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static