पूर्व फौजी हत्या मामला: 1 माह बाद भी पकड़ में नहीं आए आरोपी, पुलिस ने इनाम बढ़ाकर किया 50 हजार

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 06:44 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हांसी शहर में हुए पूर्व फौजी हत्याकांड मामले में एक महीने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अब दस हजार के इनाम से बढ़ा कर 50 हजार कर दिया है। घटना की सीसीटीवी पुलिस को मिल चुकी है, लेकिन हत्यारों की पहचान नहीं हो पा रही है। इसके अलावा पूर्व फौजी रितूराज की हत्या क्यों की गई इसका भी पुलिस अभी तक कोई खुलासा नहीं कर पाई है। 

इस बारे हांसी पुलिस की सीआईए-1 टीम के इंचार्ज दलबीर सिंह ने बताया की रितूराज की हत्या एक महीने पहले 20 अगस्त को की गई थी, जब वह राम सिंह कॉलोनी में अपनी दुकान के सामने बैंच पर बैठा था। बाइक पर आए दो नौजवान युवकों में से एक ने रितूराज के माथे में गोली मार कर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के कैमरे की फुटेज प्राप्त करके आरोपियों की तलाश की और काफी लोगों से मुकदमा के संबंध में गहन पूछताछ की।  

PunjabKesari, haryana

उन्होंने बताया कि वारदात में आसपास के कैमरे से दो लड़कों की संदिग्ध वीडियो मिली हैं तथा कोई सुराग नहीं लगा है। जो भी कोई हत्या आरोपियों का सुराग बताएगा उसका नाम गुप्त रखा जाएगा व पुलिस की तरफ से 50 हजार का इनाम दिया जाएगा। पहले पुलिस ने इन पर 10 हजार का इनाम रखा था। दलबीर ने कहा कि दोनों हत्यारे हीरो कंपनी की सीडी डिलेक्स बाइक पर वहां पर आए थे जिस पर काले रंग का बैग भी बंधा हुआ है। 

बता दें कि हांसी के शेखपुरा गांव के रहने वाले 35 साल के रितूराज आर्मी से रिटायर्ड थे और जींद पुलिस के एसपीओ भी रह चुके थे। रितूराज कुछ महीनों से हांसी की राम सिंह कॉलोनी में किराने की दुकान चला रहे थे। उनकी मां कई सालों से आंखों से देख नहीं सकती है और पिता चतर सिंह भी कैंसर के मरीज हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static