बहन को बस में बिठाने गए व्यापारी की जेब से निकाले 50 हजार

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 10:38 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन): डी.सी. रोड पर रहने वाले व्यापारी विजय ढल शनिवार की सुबह महाराजा ढाबे के पास बहन को बस में बिठाने गए। इसी दौरान उनकी जेब से किसी अज्ञात ने 50 हजार रुपए निकाल लिए। जेब कटने के वक्त जैसे ही विजय ढल को कोई हरकत महसूस हुई और वह पीछे पलटे तो पीछे उनके एक ट्रैफिक मुलाजिम था।

 पीड़ित ने आरोप लगाया कि ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम ने उसके साथ काफी बदसलूकी की, जिसके बाद पीड़ित गृह मंत्री अनिल विज के आवास पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी मंत्री विज को दी। मंत्री विज ने भी पड़ाव थाना एस.एच.ओ. को बुलाकर इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकडऩे और पैसे दिलवाने को कहा। जिसके बाद पड़ाव थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

घटनस्थल पर पहुंच कर पुलिस ने की जांच
पड़ाव थाना पुलिस जब पीड़ित विजय ढल को साथ लेकर घटनास्थल पहुंचे तो पुलिस ने मौके पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से मामले को सुलझाने की कोशिश की तो मौके पर लगे हुए कैमरे बंद पाए। अब पुलिस इस मामले को लेकर पूछताछ व अन्य तरीकों से पूरे मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है। इस मामले में पड़ाव थाना पुलिस ने फिलहाल कार्रवाई करते हुए विजय ढल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static