6 महीने की गर्भवती महिला ने निगला जहर, ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 04:06 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला के एक निजी अस्पताल में नवविवाहिता लड़की की संदिग्ध अवस्था मे ज़हर निगलने से मौत हो गई जिसका आरोप ससुराल पक्ष पर लगा है। दरअसल गुहला चीका की रहने वाली 28 वर्षीय नवनीत की शादी 8 माह पहले अंबाला के गाँव पंजोखरा साहिब के हरकीरत सिंह के साथ हुई थी जोकि स्वास्थ्य विभाग में डाटा ऑपरेटर की पद पर तैनात है नवविवाहिता नवरीत 6 महीने की गर्भवती भी थी ।

नवविवाहिता के परिजनों का आरोप है कि नवरीत को ससुराल पक्ष ने ज़हर देकर मारा है जबसे शादी हुई थी तभी से ही लड़के वालों ने दहेज के लिए लड़की को तंग करना शुरू कर दिया था। शादी में भी ससुराल पक्ष ने कार कैश ओर सोने की डिमांड की गई थी। उसके बाद भी लडक़ी पर घर से दहेज लेकर आने के लिए दबाव बनाया जाता था । आज लड़के के परिवार वाले नवरीत को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। लेकिन हमारे वहां आने के बाद वो सभी फरार हो गए नवरीत की हालत गंभीर थी ।

उसने मरने से पहले हमे बताया कि उसको ज़बरदस्ती ज़हर दिया गया है हमारी बेटी को इंसाफ दिया जाए ताकि किसी ओर बेटी के साथ ऐसा न हो । वही सम्बंधित थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक लड़की के परिवार की तरफ से शिकायत मिली है जिस पर जांच की जा रही है लड़की के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं ।जांच पूरी होने के बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static