आम आदमी पार्टी का बढ़ता कुनबा एक गांव से 60 लोगों ने आम आदमी पार्टी का थामा दामन

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 08:03 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र मंडोला): आम आदमी पार्टी की किसान बचाओ खेती बताओ यात्रा से प्रभावित होकर आज बाढड़ा हलके के गांव रूदढोल में 60 लोगों ने बाढड़ा हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की टोपी पहन कर पार्टी ज्वाइन की। ज्वाइन करने के बाद सभी ग्रामीणों को राकेश चांदवास ने आश्वासन दिया कि पार्टी में सभी को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी हरियाणा के सह प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता का भी प्रोग्राम अपने गांव में मांगा है।

वहीं पार्टी ज्वाइन करने वाले ग्रामीणों ने कहा है कि आम आदमी पार्टी का ग्राफ बाढड़ा हल्के में बड़ी ही तेजी के साथ बढ़ रहा है और तथा आम आदमी पार्टी ही हल्के में गरीब तबके की सुध ले सकती है। अन्य पार्टियां तो वोट लेने के लिए आती हैं और वोट लेकर चली जाती हैं।

वहीं उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने जिस प्रकार से दिल्ली के अंदर शिक्षा स्वास्थ्य चिकित्सा के कार्य किए हैं वह पूरे देश में सराहे जाते हैं, उन्हीं से प्रभावित होकर आज हम आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं तथा जिस प्रकार से किसानों के हित के लिए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में किसान मजदूर बचाओ खेत बताओ यात्रा निकाली जा रही है, इससे साबित होता है कि आम आदमी पार्टी सच्ची किसान हितैषी है। हम आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वह हरियाणा के सह प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता की नीतियों से प्रभावित होकर आज बड़ी संख्या में हम सब ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static