दिन-दिहाड़े किसान से लूटे 7.50 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

5/15/2021 8:13:57 AM

कुलां : रतिया ब्रांच नहर की पटड़ी पर से अपने गांव धारसूल जा रहे एक मोटरसाइकिल सवार किसान से गांव अकांवाली के पास अज्ञात लुटेरों द्वारा 7.50 लाख रुपए लूट लिए गए। इस वारदात की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे टोहाना डी.एस.पी. बिरेम सिंह, सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार व कुलां चौकी इंचार्ज कपिल देव ने लूट का शिकार हुए किसान से पूछताछ करने बाद जांच आरम्भ कर दी है।

लूटपाट की घटना का शिकार हुए गांव धारसूल निवासी किसान अजमेर सिंह पुत्र छोटा राम ने पुलिस को घटना की जानकारी देतु हुए बताया कि जब टोहाना से 7.50 लाख रुपए लेकर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव धारसूल आ रहा था तो रास्तेे में उसे पता चला कि पुलिस नाका लगाकर कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए जा रहे हैं तो वह डर गया और पीछे ही वापिस चला गया। इसके बाद वह रतिया ब्रांच नहर की पटड़ी से होते हुए गांव धारसूल की तरफ आ रहा था तो गांव अकांवाली के पास नहर की पटड़ी पर उसे आगे एक मोटरसाईकिल पर 2 व्यक्ति खड़े मिले जो पुलिस की वर्दी पहने हुए थे और इन दोनों ने उसे रोक लिया। उसके रुकते ही एक ने तो उसे गले से पकड़ लिया और दूसरे ने उसे कुछ ऐसा सुंघा दिया जिससे वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गया।

किसान के अनुसार जब उसे थोड़ी देर होश आया तो लुटेरे उससे 7.50 लाख रुपए लूटकर फरार हो चुके थे। इसके बाद किसान अजमेर द्वारा मोबाईल फोन के माध्यम से इस घटना की सूचना अपने परिजनों को दी गई और परिजनों द्वारा ही इस वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। इस वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे टोहाना डी.एस.पी. बिरेम सिंह, सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार व कुलां चौकी इंचार्ज कपिल देव ने घटनास्थल का मुयाअना किया। और पुलिस द्वारा लूट की घटना का शिकार हुए किसान से भी घटना के बारे में जानकारी ली गई। इस बारे में टोहाना सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार व कुलां चौकी इंचार्ज कपिल देव ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल यह मामला संदिग्ध नजर आ रहा है, लेकिन पुलिस किसान द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस मामले के बड़ी ही गहनता के साथ जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static