जमीनी विवाद के चलते हमले में 2 महिलाओं सहित 7 घायल, आरोपियों ने ट्रैक्टर चढ़ाने का भी किया प्रयास

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 09:02 AM (IST)

घरौंडा : गढ़ीभरल गांव में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी, डंडों व तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया जिसमें 2 महिलाओं सहित 7 व्यक्ति घायल हो गए। हमले के दौरान आरोपियों ने खेत में ही ट्रैक्टर चढ़ाने का भी प्रयास किया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

गढ़ीभरल निवासी महीपाल पुत्र जीवन राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके पिता 3 भाई थे जिनके पास 3 एकड़ जमीन है, जो कि मुस्तर खाते की है जिस पर कोर्ट से भी स्टे है। महीपाल ने बताया है कि शनिवार शाम करीब 4 बजे दूसरा पक्ष ट्रैक्टर से खेत की बुहाई कर रहा था। जब वह उनको रोकने के लिए अपने परिवार वालों के साथ पहुंचा तो उन पर लाठी, डंडो व तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया। 

शिकायत में बताया गया है कि ट्रैक्टर चला रहे शीशपाल ने महीपाल के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। संदीप ने सुरेंद्र के सिर में लाठी से वार किया। वहीं कंवरपाल ने महीपाल के मुहं पर लठ से वार किया और उसका एक दांत टूट गया। उसके बाद एक संदिग्ध हमलावर ने हॉकी से वार किया जिससे महीपाल का दूसरा दांत भी हिल गया, वहीं राकेश पर रोहित, सिमरू व एक अन्य बदमाश ने लाठी व गंडासी से वार किया तो वह बेहोश हो गया। उसके बाद मानसिह को लाठियों से मारा व तलवार से हमला किया। 

इस हमले में राजिंद्र, विकास, राजो, काजल उर्फ लक्ष्मी भी घायल हुई है। काजल उर्फ लक्ष्मी गर्भवती है जिसके पेट पर सोनू व संदीप ने लात मारी। इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जैन सिंह, शिशपाल, संदीप, कंवरपाल, रोहित, सिमरू, सोनू, उर्मिला, अंग्रेजो व अन्य एक बदमाश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि गढ़ीभरल गांव में जमीनी विवाद के चलते महिला व पुरुषों पर हमले की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर 2 महिलाओं सहित 9 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static