रेमेडिसविर की हो रही थी कालाबाजारी, पुलिस ने इंजेक्शन के साथ 7 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 05:14 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): एक तरफ जहां कोरोना महामारी के कारण लोगों की जानें जा रही हैं, वहीं इस विकट स्थिति में कुछ लोग अवसर ढूंढने का काम कर रहे हैं और लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर पैसे कमा रहे हैं। ऐसे ही 7 आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच 56 ने चार आरोपियों संतोष, लवकुश, ओमप्रकाश व तपन को गिरफ्तार करके 16 इंजेक्शन बरामद किए हैं। वहीं क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने तीन आरोपियों भूपेंद्र, वीरेंद्र और पवन को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 4 इंजेक्शन बरामद किए हैं। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे डीसीपी क्राइम जयबीर राठी ने बताया कि क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी प्राइवेट अस्पताल में स्टाफ नर्स की नौकरी करते हैं और वहां से इंजेक्शन चोरी करके 30 हजार रुपए प्रति इंजेक्शन के हिसाब से बेच देते हैं। क्राइम ब्रांच 56 ने चार आरोपियों को अनखीर व क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने 3 आरोपियों को सेक्टर 16 से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करने, आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955, आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005, औषधि एवं प्रसाधन सामग्री अधिनियम 1940 के तहत थाना सूरजकुंड व थाना सेक्टर 17 में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन्हें अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है, जिसमें इसने गहनता से पूछताछ की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static