दुष्कर्म के बाद 8 साल की बच्ची की हत्या, नेपाली समाज ने आरोपी के लिए मांगी फांसी की सजा

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 05:48 PM (IST)

हिसार(ब्यूरो): हिसार में 8 वर्षीय बच्ची को अगवा कर एक युवक ने रेप के बाद मौत के घाट उतार दिया। वहीं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए नेपाली समाज के लोगों ने आज नागरिक अस्पताल में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने सरकार से आरोपी को फांसी देने की मांग की।

 

बहला-फुसला कर आरोपी ने बच्ची को किया अगवा

 

बता दें कि मासूम का परिवार मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है। उसके पिता शहर के पीजी में खाना बनाने का काम करते है। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी 10 फरवरी को शाम करीब 6.30 बजे घर के पास खेल रही थी। इस दौरान वह अचानक से लापता हो गई। परिजनों की शिकायत के आधार पर परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरु कर दी है। आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए,लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा।

PunjabKesari

 

 

झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दफनाया था शव

 

वहीं रविवार दोपहर को पुलिस ने हैफेड के गोदाम की तरफ फुटेज खंगाली तो एक व्यक्ति बच्ची को अपने साथ ले जाता दिखाई। उसके बाद ब्लू बर्ड के सामने झाड़ियों में उसकी तलाश की गई। इस दौरान घटनास्थल  से थोड़ी दूर पर पुलिस को साइकिल का टायर मिला। उसी के आधार पर क्षेत्र की जांच की गई तो पत्तों के नीचे अर्धनग्न अवस्था में बच्ची का शव मिला। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। बच्ची के परिजनों ने दरिंदे को सरेआम फांसी की मांग की है।

 

24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

इस मामले को लेकर जांच अधिकारी कप्तान सिंह का कहना है कि 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान सुंदर नगर निवासी अमित के रूप में हुई है। उसका मेडिकल कराया गया। मामले की गहनता से जांच के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने इस मामले को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। मनोहर लाल अगर बहन-बेटियों की सुरक्षा नहीं कर सकते है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static