25 लाख की लॉटरी निकलने का लालच देकर ठगे 86 हजार रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 09:33 AM (IST)

 

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह):  जल्द पैसा कमाने का लालच लोगों की जेब खाली कर रहा है। ठग ऐसे लोगों को झांसा देकर लगातार ठगी कर रहे हैं। बावजूद लोग सतर्क नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला गांव सकतु निवासी ललितपुर, यूपी निवासी महेेश कुमार पुत्र खलकू के साथ हुआ। महेश महेंद्रगढ़ में रहकर मिस्त्री का काम करता है। उसने बताया कि वह अमित कुमार नामक ठेकेदार के पास काम करता है। एक दिन उसके वाट्सअप पर फोन आया ओर उसे बताया गया कि उसकी 25  लाख   की लॉटरी लगी है।

आय टैक्स के तौर पर उसे 11 हजार 200 रुपए जमा करवाना होंगे। इसके लिए उसे एक एकाउंट नंबर भी दिया गया। एकाउंट जालंधर निवासी कुलदीप के नाम से था। इस पर महेश ने पैसे जमा करवा दिए। इसके बाद शातिर ठग ने एसबीआई का एकाउंट नंबर भेजकर 25 हजार रुपए और जमा करवाने को। फिर झांसा देकर फोन पे से एक अन्य अंकित कुमार निवासी गाजीपुर के नाम से एकाउंट देकर उसमें ५० हजार रुपए और जमा कराने को कहा।

इस पर ठग ने 86 हजार से अधिक रुपए ठग लिए। जब महेश को लॉटरी की राशि नहीं मिली और सामने वाला बार-बार पैसा जमा कराने को कहने लगा तो उसे ठगी का अहसास हुआ। इस पर अब उसने पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static