पिस्तौल की नोक पर गत्ता व्यापारी पिता-पुत्र से लूटे 9 लाख

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 11:27 AM (IST)

पानीपत: क्षेत्र में चोर लुटेरों और बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं और बुलंद भी इस कद्र की पुलिस की नाक के नीचे वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं तथा पुलिस लकीर पीटती रह जाती है। अगर थाना चांदनी बाग क्षेत्र की बात करें तो पिछले महज 6 दिन में ही पुलिस की नाक के नीचे दो व्यापारियों से लूट की वारदातें हो चुकी है। दोनों ही वारदातों में कुल मिलाकर बदमाश 13.35 लाख रुपए लूटकर फरार हो चुके हैं तथा पुलिस केवल एफ.आई.आर. दर्ज करने तक ही सीमित होकर रह गई है।

बहरहाल ताजे मामले में बाइक पर सवार होकर दो नकाबपोश बदमाश गत्ता व्यापारी पिता-पुत्र से पिस्तौल की नोक पर 9 लाख की नकदी लूटकर ले गए। लूट की यह वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर सब इंस्पैक्टर विष्णुदत्त के नेतृत्व में पहुंची टीम ने कैमरों की जांच करते हुए कुछ फुटेज कब्जे में ली है, वहीं व्यापारी की शिकायत के आधार पर थाना चांदनी बाग में केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

सैक्टर-25 पार्ट-2 निवासी विकास तायल पुत्र जयभगवान ने बताया कि उनका गत्ते का कारोबार है तथा डाहर में फैक्टरी व गोदाम बना रखा है। वीरवार की सुबह करीब सवा सात बजे वह अपने पिता के साथ कार में सवार होकर गोदाम पर जाने के लिए घर से निकला था। करीब सवा सात बजे सनौली रोड बाइपास पर लक्ष्मी गार्डन के सामने पहुंचे तो 2 नकाबपोश युवक बाइक पर सवार होकर आए तथा उनकी कार के सामने बाइक अड़ा कर कार को रूकवा लिया, इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते एक बदमाश हथौड़ा लेकर उसकी साइड बढ़ा तथा हथौड़ा मारकर कार का शीशा तोड़ दिया। वहीं दूसरा बदमाश उसके पिता की कनपटी पर पिस्तौल तान दी तथा गोली मारने की धमकी देकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। हड़बडाहट में पिता-पुत्र बाइक का मार्का या नम्बर भी नहीं देख पाए। हालांकि लूटपाट की यह पूरी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरों में भी कैद हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static