मस्जिद में 9 साल की बच्ची से छेड़छाड़, चंदा इकट्ठा करने आए इमाम ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 01:24 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित):  दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से एक घिनौनी वारदात सामने आई है जहां एक मस्जिद के अंदर जमाती इमाम ने 9 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की जिसके बाद इलाके के लोगों ने आरोपी जमाती इमाम को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गुरुग्राम पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है । 

दरअसल गुलसनववार जो कि यूपी के शामली का रहने वाला है और ये सोमवार को गुरुग्राम के पटौदी इलाके में मस्जिद में चंदा इकट्ठा करने के लिए आया था । मस्जिद में उस दौरान कोई मौजूद नहीं था उसी समय पास में रहने वाली एक नौ साल की बच्ची मस्जिद के मौलवी को खाना देने के लिए दोपहर करीब 12 बजे मस्जिद के अंदर आई तो इस जमाती इमाम ने बच्ची के साथ गंदी हरकत करनी शुरु कर दी । जिसके बाद बच्ची ने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को घर जाकर बताया उसके बाद बच्ची की मां ने मस्जिद में ही जाकर आरोपी जमाती इमाम की चप्पलों के पिटाई करनी शुरु कर दी । वारदात के बाद इलाके के लोग भी इकट्ठा हो गए जिन्होनें आरोपी की जमकर धुनाई की । पब्लिक के सामने कैमरे पर आरोपी ने अपना गुनाह भी कुबूल कर लिया ।  यहां पर आरोपी की बाईट लगाएं जिसमें वो बोल रहा है कि हां उसने ये वारदात की है 
 
वारदात की जानकारी लगने के बाद मस्जिद के मौलवी भी जो कि बाहर गए हुए थे तुंरत मौके पर आए तब तक मस्जिद के बाहर काफी लोग इकट्ठा हो चुके थे जिन्होने इस आरोपी जमाती इमाम की जमकर धुनाई कर दी । वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि किस तरह गुस्साई भीड़ ने आरोपी इमाम पर थप्पड़ो की बरसात कर दी । इसके बाद आरोपी जमाती इमाम को पटौदी पुलिस थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया गया । मस्जिद के मौलवी का कहना है कि वो प्रशासन से मांग करते हैं कि उनके इलाके में बाहरी लोगों का आना बंद कराया जाए ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो सके ।
 
  
 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static