ब्लाइंड मर्डर: खुंदस खाए पड़ोसी ने 9 साल के बच्चे का किया कत्ल और पत्नी ही निकली कातिल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 05:06 PM (IST)

रोहतक(दीपक): आपसी रंजिश एक मासूम की जिंदगी ले डूबी। पैसों के लेनदेन को लेकर खुंदस खाए पड़ोसी ने 9 साल के बच्चे का अपहरण कर यूपी के बुलनशाहर में कत्ल फरार हो गया। पुलिस ने आज युवक को हरिद्वार से गिरफ्तार किया, वही पति की हत्या की शिकायतकर्ता ही कातिल निकली। प्रोपेर्टी विवाद को लेकर प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी ओर खुद ही थाने में शिकायत कर दी।   गौरतलब है कि 23 दिसम्बर को एक साधु ओर एक महेंद्र नाम के अधेड़ का शव कुँए में मिला था।महेंद्र  की पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति हत्या करवा दी।

 रोहतक पुलिस ने अनसुलझे दो मामलों को सुलझा लिया है,दोनों ही मामलों में चौकाने वाले खुलासे हुए है।22 दिसम्बर को सांपला कस्बे में आपसी रंजिस के  चलते 9 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था।जिसका यूपी के बुलनशाहर में कत्ल कर दिया।पीड़ित पिता ने पड़ोसी पर शक जाहिर किया तो पुलिस ने आरोपी सुमित को हरिद्वार से गिरफ्तार किया। सुमित से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी सुमित ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता का आरोपी सुमित से पैसों का लेनदेन था जिसको लेकर अक्कसर झगड़ा रहता था,22 दिसंबर को सुमित ने बच्चे का अपहरण कर उसे यूपी के बुलनशाहर ले जाकर हत्या कर दी गई,आरोपी ने बताया कि बच्चे के सिर में डंडा मार कर उसकी हत्या की ओर शाव कों फेंक दिया।पुलिस ने आरोपी सुमित को हरिद्वार से गिरफ्तार किया है।

 वही दूसरी ओर पुलिस ने एक ओर मामले की गुत्थी सुलझाई है।दरसल 23 दिसंबर को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गांव सांघी के कुए में दो अधेड़ के शव मिले थे जिसमें से एक साधु ओर एक महेंद्र नाम के युवक था।महेंद्र की पत्नी ने पुलिस में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने महेंद्र की पत्नी पर शक हुआ और सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की शिकायत करने वाली पत्नी ही हत्यारोपी निकली।महेंद्र की पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या करवा दी। वहीं दोनों मामलों में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों ही मामले लगभग ब्लाइंड मर्डर थे लेकिन पुलिस ने दोनों ही मामलों में खुलासा कर दिया है।फिलहाल दोनों हत्याओं के आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड लिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static