कोरोना संक्रमण के चलते बंद थी फैक्ट्री, चोरों ने फायदा उठा 90 लाख रुपये की सुपारी चुराई

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 06:27 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के चलते बंद फैक्ट्री से चोर 90 लाख रुपये की सुपारी ले उड़े। इस चोरी पता तब चला जब फैक्ट्री मालिक कर्नाटक से वापस लौटा। जिसके बाद फैक्ट्री मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मूलरूप से कनार्टक के चित्रादुर्गा टाउन के रहने वाले प्रमोद शेट्टी ने राई थाना पुलिस को बताया कि उनकी राई औद्योगिक क्षेत्र में प्लॉट नंबर 301 में गुरू राघवेंद्र इंटरप्राइजेज के नाम से फैक्ट्री है। उन्होंने बताया कि 15 जून से 20 जून के बीच कोरोना संक्रमण के चलते उनकी फैक्ट्री बंद थी। 

इस बीच वह भी कर्नाटक स्थित अपने घर पर फंस गए। जब वह वापस आए तो पता लगा कि पांच दिन के अंतराल में फैक्ट्री के अंदर से 630 बैग में भरी 44100 किलो सुपारी चोरी हो गई है। जिसकी कीमत करीब 90 लाख रुपये है। उन्होंने इसके बारे में पुलिस को अवगत कराया। जिस पर पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

इस मामले की जानकारी देते हुए राई थाना प्रभारी विवेक ने बताया कि हमें कर्नाटक के रहने वाले प्रमोद शेट्टी नाम के शख्स ने शिकायत दी है कि उसकी एक फैक्ट्री है, जिसमें वह कर्नाटक से लाकर सुपारी रखता था और यहां से सप्लाई करता था, वह चोरी हो गई है। चोरी 630 बैग में 44 हजार किलो सुपारी थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में चोरी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static