दर्दनाक हादसा: दुकान की तरफ जा रहे शख्स को आवारा सांड में मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 05:14 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): शहर में आवारा पशुओं का आतंक दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इन आवार जानवरों के कारण कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ती है।  कैटलफ्री शहर रेवाड़ी में इन दिनों आवारा सांडों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। नगर के कष्ट वाड़ा निवासी 40 वर्षीय डॉली स्कूटी पर सवार होकर तेरा चौक से अपनी दुकान की तरफ जा रहा था कि सामने से तो आवारा सांड तेज रफ्तार से आते हुए उसे टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद से ही पूरी मार्केट में मातम पसरा है वहीं दुकानदार ने अपने प्रतिष्ठान भी बंद कर दिए।  मृतक डोली को पड़ोसी दुकानदार एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन आवारा पशुओं से एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है जिससे उन्हें अब शहर की सड़कों पर आने से पहले है भय लगने लगता है।

1 सप्ताह सांड ने बच्चों पर किया था हमला 
आपको बता दें कि 1 सप्ताह पहले शहर के गुर्जर वाडा मोहल्ले में भी कुछ आवारा सांड होने दो मासूम बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया था लेकिन उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया है अब लोगों की प्रशासन से फरियाद है कि इन आवारा पशुओं को शहर से दूर किया जाए ताकि वह अपने आप को और अपनों को सुरक्षित महसूस रख सकें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static