मानसिक रुप से परेशान व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, कुछ दिन पहले हुई थी ससुर की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 02:40 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार) : पानीपत जिले के गांव थिराना निवासी नरेश कुमार में मानसिक रूप से परेशानी के चलते अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। 

मृतक के भाई महेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले नरेश के ससुर की मौत हो गई थी और उसके बाद से ही उसकी पत्नी मायके चली गई थी। नरेश अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल में गया था जहां पर उन दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद से ही नरेश मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और पानीपत की रिफाइनरी टाउनशिप में अकेला रह रहा था। नरेश जब घर पर अकेला था तो उसने घर में ही पंखे से कपड़ों का फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिसके कारण उसकी मौत हो गई। 

मृतक के माता-पिता घर पर आए तो दरवाजा नहीं खुला। उन्होंने आसपास के लोगों को इकट्ठा कर दरवाजे को खोला तो अंदर नरेश फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। जांच अधिकारी सुखबीर ने बताया कि फिलहाल पुलिस द्वारा 174 की कार्यवाही अमल में लाई गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static