काम की तलाश में आई युवती का अपहरण कर नगदी मोबाइल लूटे, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 22, 2021 - 09:06 AM (IST)

रेवाड़ी(योगेंद्र सिंह) : काम की तलाश में वेस्ट बंगाल से आई युवती के साथ लूट की घटना सामने आई है। आरोपी युवक युवती ने उसका अपहरण कर उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला और युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल के 24 परगना से आई युवती ने बताया कि वह काम की तलाश में रेवाड़ी आई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात बल्लूवाडा निवासी विक्की से हुई। विक्की ने उसे काम दिलवाने का वादा किया। विक्की ने शुक्रपुरा निवासी खानू के मोबाइल नंबर देकर उससे संपर्क करने को कहा। जब उसने खानू को फोन किया जो कि सन सिटी में रहता है वह स्कूटी पर पटौदी रहने वाली पूजा नामक महिला को लेकर बस स्टैंड आया। दोनों उसे उत्तम नगर में किराए के कमरे में ले गए।  जब वह जाने के लिए निकली तो दोनों उसे जबरदस्ती स्कूटी में बिठाकर कोंसिवास की तरफ खेतों में ले गए और उसके साथ मारपीट की। वहीं पर उसका पर्स और मोबाइल छीन लिया। 

आरोपी ने चाकू दिखाकर शिकायत नहीं करने की बात कही और फरार हो गए। पर्स में करीब 10 हजार रुपए थे। मॉडल टाउन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static