ससुरालजनों से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, फेसबुक आईडी पर लिखा सुसाइड नोट

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 12:50 PM (IST)

मंडी आदमपुर (भारद्वाज) : आदमपुर में एक व्यक्ति फेसबुक पर सुसाइड नोट डालकर जलघर के टैंक में कूद गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई। बाद में सुबह करीब 6 बजे जलघर के कर्मचारी ने टैंक में शव देखा तो उसने इस बात की सूचना अपने उच्चाधिकारियों व गांव सरपंच अतर सिंह को दी। मामले की सूचना मिलने पर सरपंच अतर सिंह व पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को टैंक से बाहर निकलवाया एवं पोस्टमार्टम के लिए हिसार नागरिक अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस ने मृतक रमेश सोनी के भाई श्रवण के बयान पर मृतक की पत्नी, सास-ससुर व 2 सालों सहित 6 को नामजद करते हुए उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। शिव नगर निवासी श्रवण ने बताया कि रमेश बरवाला के सैनी मोहल्ला निवासी रामचंद्र सोनी की बेटी सुनीता के साथ शादी शुदा है। रमेश पिछले 5-6 साल से बरवाला में किराये का मकान लेकर रह रहा था। पिछले काफी दिनों से आपसी मनमुटाव चल रहा था।

रमेश के साथ उसकी भाभी सुनीता, सास रोशनी, ससुर रामचंद्र, साला कृष्ण व रवि एवं एम.सी. सुशील आनंद मारपीट व झगड़ा करते थे। करीब 1 सप्ताह पहले भी उसके भाई के साथ उक्त लोगों ने मारपीट कर चोटें मारी थी। जिसकी रमेश ने बरवाला थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। रमेश को उसके ससुराल वालों ने परेशान किया हुआ था। शनिवार सुबह उसे सूचना मिली कि उसके भाई रमेश ने आदमपुर गांव के वाटर वक्र्स की पानी की डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा तो उसके भाई का शव पानी की डिग्गी के पास पड़ी थी एवं उसका मोबाइल व जूती डिग्गी के बाहर पड़े थे।

बाद में रमेश के मोटरसाइकिल के बैग में देखा तो उसके कपड़े और एक सुसाइड नोट रखा था। मामले के जांच अधिकारी उपनिरीक्षक साहब राम ने बताया कि पुलिस ने मृतक रमेश सोनी के भाई श्रवण के बयान के आधार पर उसकी पत्नी सुनीता, सास रोशनी, ससुर रामचंद्र, साला कृष्ण व रवि एवं एम.सी सुशील आनंद को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर किया है। एस.पी. के नाम लिखे सुसाइड नोट में मृतक रमेश कुमार ने अपने पांव पर लगी चोट के फोटो के साथ एक कागज पर लिखा सुसाइड नोट करीब 4 बजे अपनी फेसबुक आई.डी. से पोस्ट भी किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static