लूटपाट करने वाले गैंग का एक लुटेरा चढ़ा एवीटी के हत्थे, कारों को पंचर कर करते थे लूट

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 12:12 PM (IST)

हथीन (ब्यूरो) : हथीन एवीटी स्टॉफ की टीम ने बावरिया गैंग के एक ऐसे लुटेरे को गिरफ्तार किया है जो अपनी गैंग के साथ मिलकर केजीपी-केएमपी एक्सप्रेस वे व हाईवे पर कारों को पंचर कर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी पर पलवल पुलिस द्वारा पांच हजार का ईनाम भी घोषित था। इस गैंग के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। गहन पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में आरोपी से लूट की छह वारदातों का खुलासा हुआ है जिनमें एक वारदात दर्ज नहीं है।

जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने प्रैसवार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि पिछले छह-सात महिने से केजीपी-केएमपी एक्सप्रेस वे व हाईवे पर लूट की कुछ वारदातें सामने आ रही थी। जिनको लेकर पुलिस पूरी सतर्कता के साथ लगी हुई थी। इसी संबंध में एवीटी स्टॉफ के इंचार्ज सुरेश इंचार्ज भड़़ाना को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि लूट की वारादतों में शामिल बावरिया गैंग का एक आरोपी पलवल में रैकी के लिए आ रहा है और कुछ देर में हुडा सैक्टर-2 की तरफ से होता हुआ पुराना सोहना मोड़ से आएगा और वह स्कूटी पर सवार है। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई जिसमें एएसआई सुभाष, सिपाही राकेश, शाबिर, रिंकू, सोनू, वीर व चालक अनिल को शामिल किया गया और नाकाबंदी कर आरोपी को स्कूटी सहित काबू कर लिया गया। इसी संबंध नोएडा एसटीएफ भी लगी हुई थी। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा व 2 कारतुसों को बरामद किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दिनेश उर्फ दिनू उर्फ कमाल निवासी जय विहार, बापरौला, नजफगढ़ (न्यू दिल्ली) बताया। आरोपी पर पांच हजार का ईनाम भी घोषित है। गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी गैंग के साथ मिलकर पिछले छह महिने पलवल में कारों को पंचर कर नकदी व आभूषण लूटने जैसी छह वारदातों को अंजाम दिया हुआ है। जिनमें एक वारदात पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज नहीं है। वैसे सामने आया कि आरोपी व उसकी गैंग ने आसपास के क्षेत्र में 40 से 50 वारदातों को अंजाम दिया हुआ है। आरोपी को गहन पूछताछ व उसके साथियों के बारे में पता लगाने के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static