भगवान के घर में भी बेटियां सुरक्षित नहीं, नशेड़ी ने मासूम के साथ शर्मनाक हरकत की, फिर हुई जमकर धुनाई

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 08:04 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): इंसान की मानसिकता लगातार कमजोर होने लगी हैं, अब भगवान के दरबार में भी बेटिया सुरक्षित नहीं रही। पानीपत के तहसील कैंप के एक मंदिर में 6 साल की मासूम बच्ची से नशेड़ी युवक ने छेड़खानी की। उसे कुर्सी पर अपनी गोद में बैठा लिया। बच्ची से दो साल बड़ा भाई कहता रहा कि मेरी बहन को छोड़ दे, पर वह नहीं माना। बच्ची के जानकार ने जब ये देखा तो शोर मचा दिया। इस पर मंदिर में लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। नशे में धुत युवक को कोई असर ही नहीं हुआ, जिसके बाद उसे पुलिस चौकी ले जाया गया। यह सारा मामला मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

जानकारी के मुताबिक तहसील कैंप के मंदिर में शिवरात्रि पर श्रद्धालुओं की भीड़ लगी थी। एक पिता अपने दो बच्चों के साथ मंदिर में आया था। उन्होंने बेटी को कुर्सी पर बैठाकर बेटे को साथ खड़ा कर दिया और खुद लाइन में लग गए। इतने में उनका एक दोस्त मंदिर में आया। उन्होंने मंदिर में बच्ची को एक युवक की गोद में बैठे देखा। बच्ची उससे छूटने का प्रयास कर रही थी। जब वह बच्ची के पास पहुंचे तो सब कुछ देखकर दंग रह गए। कुर्सी पर बैठा युवक नशे में था और बच्चे से छेड़खानी कर रहा था। यह सारा मामला सीसीटीवी में भी कैद हो गया।

आरोपित युवक को पुलिस चौकी ले जाया गया। जहां पुलिसकर्मियों ने भी उसे पीटा, पर उसे कोई असर ही नहीं हुआ। आरोपी के माता-पिता बाहर रहते हैं। उसे बेदखल किया हुआ है। वह पानीपत में ही नशा करके इधर-उधर घूमता रहता है। लोगों ने मांग उठाई कि इसे जेल में बंद किया जाए, ताकि किसी बच्ची के साथ अनहोनी न हो जाए। युवक इतने नशे में है कि कुछ बता नहीं पा रहा। बस इतना ही कह रहा था, आगे से ऐसा नहीं करेगा। लोग बेहद गुस्से में थे। पुलिस को उसे बचाने में बीच-बचाव करना पड़ रहा था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static