युवक को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट, मंदिर के पास मिला शव

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 04:02 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गांव कटवाल में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव शुक्रवार सुबह गांव में मंदिर के निकट सड़क किनारे पड़ा मिला। हत्या का शक गांव में ही रहने वाले पांच से छह युवकों पर जताया जा रहा है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

गांव कटवाल निवासी सुमित ने बताया कि उसका भाई अजय (23) मजदूरी करने का काम करता था। वीरवार देर शाम अजय घर के बाहर गली में खड़ा था। उसी दौरान चार-पांच युवक आए और सुमित को अपने साथ ले गए। बताया गया है कि अजय और उसके साथियों ने रात को शराब का नशा किया, इस बीच इनकी आपस में कहासुनी हो गई। 

PunjabKesari, haryana

जिसके बाद उसकी पीट-पीट कर मार डाला। शुक्रवार सुबह अजय का शव गांव में मंदिर के निकट सड़क किनारे पड़ा मिला। शव मिट्टी से सना था और डंडों के निशान थे। परिजन शव को उठा कर अपने घर ले गए। सूचना मिलने पर सदर थाना से पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। 

सुमित का कहना है कि उसके भाई की पीट-पीट कर हत्या की गई है। इस घटना में गांव के तीन और दूसरे गांव के दो युवक शामिल थे। हालांकि हत्या के कारणों के पीछे की असली वजह अभी कोई भी बताने को तैयार नहीं है। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के कारण लड़की भी हो सकती है लेकिन अभी ये पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

वहीं मामले की जांच कर रहे सदर थाना के एसएचओ करमजीत ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ के लिए शक के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लिया है। जांच के बाद ही हत्या की असली वजह का पता चल सकेगा। अभी इस मामले में परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static