अपनी दुकान पर बैठा था युवक, तभी 4 लोगों ने ताबड़तोड़ गाेलियां बरसा उतार दिया माैत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 07:05 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भिवानी के महम मार्ग पर एक युवक पर कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उसे माैत के घाट उतार दिया। मृतक युवक अपनी दुकान के अंदर बैठा हुआ था, तभी चार लोगों ने इस घटना को अंजाम दे डाला। युवक पर करीब 12 गोलियां बरसाई गई हैं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इसकी सूचना मिलते ही भिवानी पुलिस मौके पर पहुंची। इस अवसर पर डीएसपी विरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है कि आखिर मृतक अनुज पर इस प्रकार अंधाधुंध गोलियां क्यों बरसाई गई हैं। 

बताया जा रहा है कि अनुज की किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं थी और ना ही कोई किसी प्रकार की कहासुनी हुई। घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मौके पर वे पुलिस टीम के साथ पहुंचे हैं. जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अनुज यहां अपने पार्टनर के साथ दुकान में रहता था।

आज उसका पार्टनर यहां पर नहीं था व अकेला ही दुकान पर बैठा हुआ था की तभी बाइक पर सवार होकर 4 युवक यहां आए और उन्होंने करीब 12 गोलियां अनुज पर बरसा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी की फुटेज आदि को देख कर आरोपियों का सुराग लगाया जाएगा और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीएसपी ने कहा कि इस प्रकार से बेरहमी से गोलियां बरसाना कोई आपसी रंजिश भी हो सकती है, लेकिन फिलहाल इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता। जांच के बाद ही हकीकत का पता चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static